बोर्ड की लापरवाही से नहीं हो सकी समय पर काऊंसिलिंग
 हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की लापरवाही के चलते डी.एड. छात्रों की काऊंसिलिंग सोमवार सुबह नहीं हो सकी।
 बोर्ड अधिकारियों का कहना है कि काऊंसिलिंग में बोर्ड द्वारा कुछ अपडेट किया गया है जिसके चलते बोर्ड की वैबसाइट पर लिंक देरी से डाला गया। उधर सायं 7 बजे तक भी वैबसाइट पर डी.एड. की रि-काऊंसिलिंग का लिंक नहीं खुल रहा था जिसके चलते छात्रों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी और वे बार-बार साइबर कैफे के चक्कर लगाते नजर आए।
यहां उल्लेखनीय होगा कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने डी.एड. चौथे समैस्टर के छात्रों को 1 वर्ष के इटर्नशिप के लिए 23 जुलाई से

सुबह 9 बजे से लेकर 26 जुलाई को सायं 5 बजे तक रि-काऊंसलिंग का शैड्यूल जारी किया था। सोमवार को सुबह 9 बजे छात्रों ने जैसे ही बोर्ड की वैबसाइट पर जाकर रि-काऊंसिलिंग पर क्लिक किया तो उस पर दोपहर 1 बजे के बाद क्लिक करने के लिए लिखा हुआ था। दोपहर को जब छात्रों ने लिंक पर जाकर काऊंसिलिंग करने का प्रयास किया तो लिंक नहीं खुला। सायं 7 बजे तक डी.एड. छात्र काऊंसिलिंग करने का प्रयास करते नजर आए लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली।

इस बारे में शिक्षा बोर्ड के संयुक्त सचिव डा. योगेश वशिष्ठ ने बताया कि काऊंसिलिंग में कुछ डाटा अपडेट किया है जिसके चलते बोर्ड की वैबसाइट पर लिंक नहीं खुला। काऊंसिलिंग का कार्य आऊटसोर्सिंग पर करवाया जा रहा है। उस कंपनी ने उनसे 2 घंटे का समय मांगा था। सायं 7 बजे के बाद छात्र काऊंसिलिंग कर सकते हैं।