Monday, July 23, 2012

शिक्षामंत्री से मिले पात्र शिक्षक

प्रदेश में रिक्त पड़े 20 हजार जेबीटी और बीएड (मास्टर कैडर) की भर्ती जल्द किए जाने को लेकर रविवार को पात्र अध्यापक संघ सीएम भूपेंद्र सिंह हुडा व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल से मिले। पात्र अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा की नेतृत्व में सैकड़ों पात्र अध्यापक सीएम व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे। अध्यापक संघ के सदस्यों ने इस मौके पर सीएम और शिक्षा मंत्री गीता व सीएम के ओएसडी महेंद्र सिंह को स्मृति चिह्न भेंट किया। उन्होंने हाल ही में प्रदेश सरकार द्वारा निकाली गई पीजीटी के 14216 रिक्त पदों की भर्ती से गुड़ एकेडमिक रिकार्ड़ की शर्त हटाने पर आभार भी प्रकट किया। 
राजेंद्र शर्मा ने मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री से सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार पीजीटी के सभी पदों की नियुक्ति 322 दिनों में करने की मांग की। सीएम व शिक्षा मंत्री ने उनसे मिलने पात्र अध्यापकों को उनकी मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया। 


इस अवसर पर पात्र अध्यापक संघ की महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष अर्चना सुहासिनी, संघ प्रदेशाध्यक्ष प्रेम अहलावत, संगठन सचिव अनिल अहलावत, प्रदेश महासचिव सुनील यादव, सभी जिलों के प्रधान, खंड प्रधान के अलावा सैकड़ों की संख्या में पात्र अध्यापक मौजूद थे। 

0 comments

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.