Friday, August 3, 2012

ब्लॉग के माध्यम से शिक्षा बोर्ड को दे सकेंगे शिकायतें

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के परीक्षार्थी अब घर बैठे ही बोर्ड प्रशासन को अपनी समस्याओं से अवगत करा सकेंगे। इसके लिए उन्हें अब बोर्ड मुख्यालय के चक्कर काटने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बोर्ड जल्द ही यह सुविधा अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराने जा रहा है।

ब्लॉग पर लिख सकेंगे अपनी समस्याएं : शिक्षा बोर्ड प्रशासन अपनी वेबसाइट में काफी फेरबदल करने जा रहा है। इसके तहत ब्लॉग का ऑप्शन शुरू किया जाएगा, जिसके माध्यम से परीक्षार्थी घर बैठकर ही बोर्ड प्रशासन को अपनी समस्याओं से अवगत करा सकेंगे। यही नहीं बोर्ड प्रशासन द्वारा ब्लॉग के माध्यम से मिली परीक्षार्थी की समस्या पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी। सबसे पहले समस्या मिलने के साथ ही परीक्षार्थी को एसएमएस के माध्यम से यह बताया जाएगा कि बोर्ड द्वारा उनकी समस्या के समाधान के लिए कितना समय लिया जाएगा।

॥बोर्ड की वेबसाइट में कुछ ऐसे कंटेंट शामिल किए जा रहे हैं। जैसे ब्लॉग का ऑप्शन, जिसके द्वारा परीक्षार्थी व बोर्ड अपनी अपनी बात एक दूसरे के सामने रख सकेंगे। कोशिश रहेगी कि 15 अगस्त तक परीक्षार्थियों को यह सुविधा उपलब्ध करा दी जाए। डीके बेहरा, सचिव, शिक्षा बोर्ड 

1 comments

way2 college Tuesday, February 05, 2013

NICE BLOG!!! I'm happy to find numerous useful info here in the post. I would really like to come back again right here for likewise good articles or blog posts. Thanks for sharing !!
Top MBA Colleges in Indore
MBA colleges in Indore

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.