Sunday, July 1, 2012

बीए अंतिम वर्ष का परिणाम घोषित

 कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की परीक्षा शाखा ने शनिवार को बीए अंतिम वर्ष और बीटेक रिअपीयर पांचवें सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम घोषित किया। परीक्षा शाखा के कंट्रोलर यशपाल गोस्वामी ने बताया कि अप्रैल २०१२ मेंं हुई बीए अंतिम वर्ष की परीक्षा मे ४२०२३ विद्यार्थी बैठे थे। जिनमें से २४१६८ विद्यार्थी पास हुए। इसके अलावा दिसंबर २०११ में हुई बीटेक पांचवें सेमेस्टर की रिअपीयर परीक्षा में कुल १०११६ परीक्षार्थियों में से २७१६ उत्तीर्ण हुए।

यशपाल गोस्वामी ने बताया कि इन दोनों परीक्षाओं का परिणाम केयू की वेबसाइट रिजल्ट डॉट केयूके डॉट एसी डॉट इन पर देखा जा सकता है।

कुरुक्षेत्र. ब्रहा्रमसरोवर स्थित पार्क में गोचरान भूमि को मुक्ति कराने को लेकर अनशन पर बैठे संत गोपाल दास साथ में बैठे दंडी स्वामी व समर्थन देने आए समाजसेवी अशोक शर्मा व अन्य। स्वामी जी पिछले काफी समय से इस मामले को लेकर विरोध कर रहे हैं। अब लोग इनके समर्थन में जुटने लगे हैं।

गोहाना. गांव मुंडलाना में दहेज हत्या के आरोपी एक युवक की उसके सालों ने गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के दो सालों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव मुंडलाना निवासी सुनील (32) की पत्नी मुकेश की 26 जून को मौत हो गई थी। आरोप है कि उसे दहेज के लिए जहर देकर मारा गया। पुलिस ने इस मामले में सुनील समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

शनिवार को सुनील के साले गांव खांडा निवासी पवन व नरेश पुत्र बलवान सिंह सुनील के घर पर पहुंचे। उन्होंने सुनील को गोली मार दी। गोली सुनील के सीने में लगी। घटना के तुरंत बाद उसे खानपुर कलां के महिला पीजीआई अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक की मां विद्या देवी के बयान पर पवन व नरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। 

0 comments

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.